'मुसलमानों को यतीम बच्चा समझता है विपक्ष, चुनाव के वक्त गोद में...', कहकशां परवीन के बयान से आया भूचाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270011

'मुसलमानों को यतीम बच्चा समझता है विपक्ष, चुनाव के वक्त गोद में...', कहकशां परवीन के बयान से आया भूचाल

Kahkashan Perween News: पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन (Kahkashan Perween) ने कहा कि सिर्फ मुसलमान का वोट बटोरना इनकी आदत हो गई है. मुसलमान को ठगने और छलने का काम किया है.

कहकशां परवीन

Kahkashan Perween: भागलपुर जिले से जदयू की पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन नालंदा पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने एनडीए समर्थित प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के समर्थन में बिहारशरीफ के अल्पसंख्यकों को एनडीए के पक्ष में वोट देने के लिए घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया. इस मौके पर पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन ने कहा कि बिहार में बहार है और क्योंकि नीतीशे कुमार हैं. 

मुसलमान को यतीम बच्चे समझता है विपक्ष-कहकशां परवीन

विपक्ष की तरफ से आरक्षण पर खतरा बताए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि हमेशा मुसलमान को इन लोगों ने डरा-डरा करके सिर्फ वोट लेने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जो विपक्ष के लोग हैं वह मुसलमान वोटों को इस तरह से इस्तेमाल करते हैं कि मुसलमान को यतीम बच्चे समझते हैं और जब इलेक्शन आता है तो यह लोग गोद में बैठा लेते हैं और इलेक्शन खत्म हो जाता है तो यतीमखाने भेज देते हैं. 

लालू ने मुसलमान को ठगने और छलने का काम किया-पूर्व राज्यसभा

पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन (Kahkashan Perween) ने आगे कहा कि सिर्फ मुसलमान का वोट बटोरना इनकी आदत हो गई है. मुसलमान को ठगने और छलने का काम किया है. लेकिन अगर जो भी काम कोई अगर मुसलमान के हित में किया है तो वह सिर्फ नीतीश कुमार हैं.

यह भी पढ़ें:'इनकी बेटी 2 बार हारी है, तीसरी बार भी हारेगी...', लालू यादव पर सम्राट चौधरी का तंज

'मुसलमान को मठ्ठा भी नसीब नहीं हुआ'

MY समीकरण के लालू यादव के साथ रहने पर उन्होंने कहा कि मुसलमान अब होशियार हो चुके हैं. लालू यादव MY समीकरण जरूर बनाएं, लेकिन सारा मलाई सिर्फ यादव खा गया और मुसलमान को मठ्ठा भी नसीब नहीं हुआ.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

यह भी पढ़ें:आरा में BJP प्रत्याशी आरके सिंह के प्रचार वाहन पर हमला, गाड़ी तोड़ी, ड्राइवर को पीटा

Trending news